उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में विवाद के बाद गुस्साए पति ने पत्नी को मार डाला

फर्रुखाबाद में अय्याशी (Debauchery in farrukhabad) का विरोध करने पर पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

By

Published : Dec 27, 2022, 10:11 PM IST

पत्नी को मार डाला
पत्नी को मार डाला

युवती की हत्या पर परिजन और डॉक्टर ने बताया

फर्रुखाबादः जिले के थाना कमालगंज (Thana Kamalganj) में मंगलवार को पति ने अपनी पत्नी को मार डाला. इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पड़ोसियों ने मामले की सूचना पर मृतक के परिजनों को दी. महिला की हत्या की खबर के बाद उसके मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

पड़ोसियों के अनुसार कन्नौज के बिछुइया निवासी रामविलास की पुत्री ममता (22) का 20 मई 2022 का थाना कमालगंज क्षेत्र के ग्राम महावीर नगला निवासी सुरजीत से विवाह हुआ था. मंगलवार को सुरजीत के पिता व्यापार करने कमालगंज बाजार गए थे. पिता की गैर मौजूदगी में सुरजीत ने पत्नी ममता से विवाद के बाद उसकी रस्सी से गला घोंट दिया. दम घुटने से ममता जमीन पर गिर गई. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. शोर शराबे के बीच पड़ोसियों ने ममता को गंभीर अवस्था में सीएससी कमालगंज इलाज के लिए ले गए. जहां डॉक्टरों ने ममता को मृत घोषित कर दिया.

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि एक ही मकान में सुरजीत व उसकी भाभी अलग-अलग हिस्से में रहते हैं. सुरजीत का उसकी भाभी से अवैध संबंध है. घर पर रहने वाली उसकी भाभी का पति अजीत सेना में नौकरी करता है. कुछ दिन पहले ही वह मायके गई हुई थी. ममता ने इस बात का पति से कई बार विरोध किया. ममता ने अपने मायके वालों को भी पति के करतूत की जानकारी दी थी. सुरजीत व उसकी भाभी के अवैध संबंधों के कारण ममता का पति से हमेशा विवाद होता था.

खुदागंज चौकी प्रभारी आनंद शर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगी. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की कार्रवाई की जाएगी.
यह भी पढ़ें- गाजियाबाद: घर में संदिग्ध हालत में मिली महिला की लाश, पुलिस के सामने कई सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details