उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीच सड़क पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

फर्रुखाबाद में दिनदहाड़े बीच सड़क पर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं पुलिस को इसकी जानकारी तब हुई जब मारपीट का वीडियो वायरल हो गया.

By

Published : Nov 16, 2020, 10:52 AM IST

etv bharat
मामूली विवाद में जमकर मारपीट.

फर्रुखाबाद : जिले में कानून का डर लोगों में कम होता दिख रहा है. इसका जीता-जागता उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला. जी हां, बीच सड़क पर मामूली विवाद में जमकर लात-घूंसे चले. वहीं इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल भी कर दिया. बड़ी बात यह है कि घटना थाने से चंद कदम दूरी पर हुई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

दरअसल, जिले के थाना राजेपुर क्षेत्र के कस्बा तिराहे पर एक मिष्ठान विक्रेता के साथ परचून विक्रेता का मामूली विवाद हो गया. इस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए. इस दौरान दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. लाठी-डंडे चलने से मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी. मारपीट के बीच उधर से गुजर रही एक कार में भी डंडा लग गया. इस पर कार सवार भी मिष्ठान विक्रेता से भिड़ गया. काफी देर बाद मामला शांत हो सका. लेकिन तब तक घटना का लाइव वीडियो वायरल हो चुका था. वहीं अब पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

वहीं राजेपुर थानाध्यक्ष देवेन्द्र गंगवार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है. जांच की जा रही है. जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details