उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डकैती की योजना बना रहे 8 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : May 27, 2021, 2:54 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में डकैती की योजना बना रहे 8 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने चार तमंचा सहित कई और हथियार बरामद किया है.

फर्रुखाबाद में 8 बदमाश गिरफ्तार.
फर्रुखाबाद में 8 बदमाश गिरफ्तार.

फर्रुखाबादःजिले में डकैती की योजना बना रहे 8 बदमाशों को पुलिस नेअवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मऊदरवाजा थाना पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि अर्रापहाड़पुर मंडी के आगे बंद पड़े कोल्ड हाउस में कुछ लोग डकैती की योजना बना रहे हैं. इसके बाद थानाध्यक्ष जेपी शर्मा व स्वाट टीम प्रभारी जय प्रकाश शर्मा ने टीम के साथ कोल्ड हाउस की घेराबंदी की.


चार तमंचा और अन्य हथियार बरामद
इसके बाद पुलिस ने लखन पुत्र पप्पू ,सुरेश पुत्र रामनिवास, रविन्द्र पुत्र दुलारे, अमित पुत्र राजकपूर, बिक्की पुत्र पप्पू, गोविन्द पुत्र पाल सिंह, राजीव पुत्र किशन निवासी मोहल्ला काजी मबेशी एटा, उदयवीर पुत्र शुभवीर निवासी मोहल्ला गिहार कालोनी मोगांव मैनपुरी को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास तीन तमंचा 315 बोर, 1 तमंचा 12 बोर व दो सरिया, एक हथौड़ी व 1 रेती के साथ ही कारतूस भी बरामद किये गये. आरोपियों के पास से चाबियों का एक गुच्छा भी बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें-मथुरा में व्यापारी के बेटे का अपहरण करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

स्वाट टीम और पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि स्वाट टीम और मऊदरवाजा थाना पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपियों के पास से पुलिस ने चार अवैध असलहा, कारतूस, सरिया और ताला तोड़ने का सामान पुलिस ने बरामद किया है. आरोपियों के खिलाफ आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details