उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबादः पिकअप ने बाइक सवार को कुचला, एक की मौत

By

Published : Feb 29, 2020, 5:47 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में परीक्षा से लौट रहे छात्रों को बचाने के चक्कर में एक पिकअप वैन चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

etv bharat
फर्रुखाबाद में सड़क हादसे में एक की मौत.

फर्रुखाबाद: जनपद में हाईस्कूल की परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को बचाने के चक्कर में पिकअप वैन चालक ने दूसरे बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भेजा. हादसे में घायल तीन छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क दुर्घटना में एक की मौत.

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम हरसिंगपुर गोवा निवासी अभिषेक (21), अमन यादव (16) और चैरसिया मझोला निवासी अनुराग (14) बाइक से कुईंयाबूट स्थित महावीर इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की परीक्षा देकर लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कायमगंज रोड पर दो बाइक पर सवार तीन छात्र तेज स्पीड में वाहन चला रहे थे. जब वह नवीन मंडी के पीछे कटियार भट्टा के पास से गुजर रहे थे. तभी अनियंत्रित होकर उनकी बाइकें आपस में टकरा गई.

तीनों छात्र सड़क किनारे बदहवास हालत में गिर गए. इसी बीच पीछे से आ रही पिकअप वैन के चालक ने छात्रों को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार 50 वर्षीय शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों की भीड़ जुटता देख चालक मौके पर पिकअप छोड़कर भाग निकला. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

घटनास्थल पर पहुंच पुलिसकर्मियों ने घायलों को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉ. गौरव मिश्रा ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल तीनों छात्रों का इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही छात्रों के परिजन लोहिया अस्पताल पहुंचे.
ये भी पढ़ें:फर्रुखाबादः मानकों को ताक पर रखकर हो रहा स्कूल और नाले का निर्माण

ABOUT THE AUTHOR

...view details