उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: टिकट बेचे जाने की वजह से छोड़ी थी बसपा: नसीमुद्दीन

सलमान खुर्शीद के समर्थन में फर्रुखाबाद में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस में शामिल हुए नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. उन्होने कहा कांशीराम जी के रहते पार्टी में कभी टिकटों की बोली नहीं लगी.

By

Published : Apr 27, 2019, 8:50 PM IST

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो पर लगाए कई आरोप.

फर्रुखाबाद: पूर्व मंत्री व कांग्रेस में शामिल हुए नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के समर्थन में सभा की. इस दौरान उन्होंने बसपा पर टिकट बेचने का आरोप लगाकर मायावती पर जमकर हमला बोला. यह चुनाव देश का है और नरेंद्र मोदी को सिर्फ कांग्रेस और राहुल गांधी ही शिकस्त दे सकते हैं.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो पर लगाए कई आरोप.

बसपा सुप्रीमो पर लगाए गंभीर आरोप...

  • शहर के अंजुमन स्कूल में आयोजित जनसभा में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के कारण ही मैंने अपनी बेटी की कुर्बानी दे दी.
  • कांशीराम जी के रहते पार्टी में कभी टिकटों की बोली नहीं लगी. इसके बाद पार्टी में एक साहब की एंट्री क्या हुई और पैसे लेकर टिकट बेचने का सिलसिला चलने लगा.
  • नसीमुद्दीन ने दावा किया कि जितना वह बहन जी को जानते हैं उतना वह भी खुद को नहीं जानती है.
  • छोटे कार्यकर्ता जो जिला पंचायत व प्रधानी का चुनाव लड़ते हैं उनसे भी रुपए लिए गए, जब विरोध किया तो बहन जी ने मेरा टिकट ही बेच दिया.
  • लोगों को सावधान करते हुए कहा कि देश में 29 प्रदेश हैं और गठबंधन 28 प्रदेशों में नहीं है. यह चुनाव देश का है और नरेंद्र मोदी को सिर्फ कांग्रेस और राहुल गांधी ही शिकस्त दे सकते हैं. गठबंधन 23 या 24 मई को टूट जाएगा.
  • पूर्व मंत्री गठबंधन प्रत्याशी मनोज अग्रवाल पर हमला करते हुए बोले कि मैंने ही उन्हें उंगली पकड़कर चलाया है. वहीं सभा को कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पहले पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी शहर आते थे तो डर लगता था, लेकिन अब वह हमारे समर्थन के लिए आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details