उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग बच्चे को 4 दिन से हवालात की हवा खिला रही पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

फर्रुखाबाद की मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने नाबालिग बच्चे को 4 दिन से हवालात में बंद कर रखा है. हवालात में बंद नाबालिग बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने पर एएसपी ने मामले में संज्ञान लिया है और मामले में जांच करके कार्रवाई की बात कही है.

नाबालिग बच्चे को 4 दिन से हवालात की हवा खिला रही पुलिस
नाबालिग बच्चे को 4 दिन से हवालात की हवा खिला रही पुलिस

By

Published : Dec 6, 2020, 3:48 AM IST

फर्रुखाबाद: जिले की मोहम्मदाबाद कोतवाली में पुलिस ने नाबालिग बच्चे को 4 दिन से हवालात में बंद कर रखा है. हवालात में बंद नाबालिग बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. नाबालिग के परिवार से पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद दूसरे पक्ष की बुजुर्ग की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग हवालात में बंद कर रखा है.

वीडियो वायरल होने पर एएसपी ने लिए संज्ञान.

15 वर्षीय नाबालिग को हवालात में किया बंद
जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के तकीपुर के कंजडो मे विवाद हुआ था. विवाद के चलते दो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें एक वृद्ध महिला सतक कुमारी चोट लगने से घायल हुई थी. पीड़ित परिजनों ने चार लोगो के खिलाफ थाने मे तहरीर दी थी. जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज की दूसरे दिन जब बृद्धा की मौत हो गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. लेकिन जब पुलिस आरोपी को पकड़ने गई तो घर पर 15 वर्षीय नाबालिग मिला. थाने के दारोगा ने नाबालिग को पकड़ कर हवालात मे बंद कर दिया. हवालात में बंद नाबालिग बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने पर एएसपी ने लिए संज्ञान
वहीं जब इस वायरल वीडियो की जानकारी एसपी व अन्य अधिकारियों को हुई. तो इस अपर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि मोहम्मदाबाद कोतवाली में नाबालिग बच्चे को हवालात बंद करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना में मोहम्मदाबाद क्षेत्राधिकारी को जांच सौंपी गई है, जो भी तथ्य निकल के आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details