उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की. बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Mar 3, 2021, 11:15 AM IST

फर्रुखाबाद में 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास
फर्रुखाबाद में 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

फर्रुखाबाद: जिले में 5 वर्षीय बालिका से युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया. घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय बच्ची को एक युवक बहलाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म की कोशिश की. बच्ची के चीखने पर पड़ोसी पहुंचे तो युवक बच्ची को छोड़कर मौके से भाग निकला.

जानिए पूरा मामला

थाना शमशाबाद क्षेत्र के कस्बे के एक मोहल्ले में 5 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. मोहल्ले का ही युवक उसे लालच देकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने शोर मचाया तो युवक वहां से भाग गया. बच्ची के पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी. लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाए उसे वहां से टरका दिया. थाने पर रिपोर्ट ना लिखी जाने पर मंगलवार पीड़िता की मां और पिता तहसील दिवस पर पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों को रो-रोकर अपनी व्यथा बताई.

इस पर क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह गौर ने थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details