उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: मालगाड़ी डिरेल होने से फर्रुखाबाद-कानपुर रूट बाधित

यूपी के फर्रुखाबाद स्थित गुरुसहायगंज रेलवे स्टेशन पर मालगाडी डिरेल हो गई, जिससे फर्रुखाबाद-कानपुर रेल रूट बाधित हो गया और कई ट्रेनों को बीच रास्ते में ही रोक दिया गया.

By

Published : Aug 25, 2019, 9:38 AM IST

फर्रुखाबाद:इज्जत नगर रेलवे मंडल के अंतर्गत फर्रुखाबाद-कानपुर रेल रूट पर गुरुसहायगंज स्टेशन के पास शाम करीब 7 बजे मालगाड़ी डिरेल हो गई. इस वजह से ट्रेनों का संचालन प्रभावित हो गया. जहां कानपुर- अनवरगंज से मथुरा जा रही मालगाड़ी के दो बैगन लाइन से उतर गए. इस कारण कासगंज से लखनऊ जा रही पैसेंजर संख्या 55326, कानपुर से फर्रुखाबाद आ रही कालिंद्री एक्सप्रेस और कानपुर अनवरगंज-फर्रुखाबाद पैसेंजर को बीच रास्ते पर ही रोक दिया गया. इस वजह से ट्रेनों के यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी.

मालगाड़ी डिरेल होने से रूट बाधित.

पढ़ें: गंगा का जलस्तर बढ़ा, खेतों में पानी भरने से फसलें हुईं बर्बाद

मालगाड़ी के डिरेल होने से रूट बाधित

  • गुरुसहायगंज स्टेशन के पास शाम शनिवार करीब 7 बजे मालगाड़ी डिरेल हो गई.
  • कानपुर- अनवरगंज से मथुरा जा रही मालगाड़ी के दो बैगन लाइन से उतर गए.
  • कई ट्रेनों का रूट हुआ बाधित.
    मालगाड़ी डिरेल होने से यात्री परेशान.

वहीं घटनास्थल के पास ही रेलवे क्रासिंग बंद होने से दूर-दूर तक लंबा जाम लग गया. मालगाड़ी के डिरेल होने की सूचना पाकर विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद तुरंत दुर्घटना सहायता गाड़ी एआरटी को कासगंज स्टेशन से और दूसरी एआरटी को कानपुर से गुरसहायगंज के लिए रवाना किया गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक दिनेश कुमार सिंह, मंडल संरक्षा सीएल साह, वरिष्ठ मंडल सिग्नल और दूरसंचार इंजीनियर जीपीएस नरायण मौके के लिए रवाना हुए. वहीं हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details