उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 8:31 PM IST

Updated : Mar 11, 2021, 10:18 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में किया गया शिफ्ट

यूपी के जनपद फर्रुखाबाद के केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को शिफ्ट कर दिया गया. धनंजय सिंह पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या की साजिश का आरोप है.

धनंजय सिंह को केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में किया गया शिफ्ट
धनंजय सिंह को केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में किया गया शिफ्ट

फर्रुखाबाद: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ शिफ्ट कर दिया गया. केंद्रीय कारागार पर भारी पुलिस बल तैनात है. यहां कई गाड़ियों के काफिले के साथ पूर्व सांसद धनंजय सिंह को लाया गया. नैनी जेल से सुरक्षा कारणों के चलते धनंजय को केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में शिफ्ट किया गया है.

बता दें कि धनंजय सिंह पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या की साजिश का आरोप है. केंद्रीय कारागार में धनंजय की सुरक्षा के कड़े इंजताम किए गए हैं.

पूर्व सांसद धनंजय सिंह

लग्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ सेंटर जेल पहुंचे बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है. धनंजय ने कहा कि न्यायपालिका अब जो निर्णय लेगी वह मान्य होगा.

गुरुवार शाम तकरीबन 7:30 बजे सेंटर जेल पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह की सुरक्षा को देखते हुए सेंटर जेल गेट पर पीएसी लगाकर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. जिसके बाद काफिले के साथ पूर्व सांसद को लेकर जेल गेट पर वज्र वाहन आ गया. सघन तलाशी के बाद धनंजय को जाने दिया गया.

इस दौरान धनंजय ने कहा कि उनका जेल जाना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है साथ ही कुछ अफसरों की बदमाशी है. धनंजय ने कहा कि उनको जान का खतरा है, इसके लिए उन्होंने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया. अब वह अब न्यायालय की अभिरक्षा में है. अब न्यायालय जो निर्णय लेगा वह मान्य होगा.

Last Updated : Mar 11, 2021, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details