उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः गैस भरते वक्त वैन में लगी आग, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में कार अवैध गैस रिफिलिंग का धंधा जोरों पर है. अवैध धंधे के इस खतरनाक खेल में आग के कारण होने वाले हादसे आम हो गए हैं. पुलिस भी इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. लिहाजा पब्लिग को भी इस खतरनाक धंधे की वजह से प्रभावित होना पड़ रह है.

By

Published : Mar 22, 2021, 9:30 AM IST

गैंस रिफिलिंग के वक्त कार में लगी आग
गैंस रिफिलिंग के वक्त कार में लगी आग

फर्रुखाबादः यूपी के फर्रुखाबाद जिले में गैस भरते वक्त वैन में आग लग गई. एलपीजी सिलेंडर से कार में गैस भरी जा रही थी. आग की चपेट में आकर एक बुग्गी और स्कूटी जल गई. आग की लपटें देख इलाके में हड़कंप मच गया.

पढें-एक के बाद एक फटे 12 सिलेंडर, चार दुकानों में लगी आग


कोतवाली कायमगंज के अफरीदी अस्पताल के निकट कब्रिस्तान के पास लोग काम के बाद बुग्गी और दो पहलिया वाहन खड़े कर देते हैं. यहीं खड़ी तालिब नाम के शख्स की मारुति वैन में एलपीजी गैस भरी जा रही थी. इसी दौरान गैस लीक होने से सिलेंडर और कार में आग लग गई. कार धू धू कर जलने लगी. कार के बगल में खड़ी एक स्कूटी और बुग्गी तक आग की लपटें पहुंची तो उसे भी अपनी जद में ले लिया. स्कूटी और बुग्गी भी जलने लगी.

सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा ना हो जाए इस कारण आसपास के इलाकों में भगदड़ मच गई. आग की विकराल लपटों को देख पुलिस भी आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई. जब लपटें कम हुई तो उन लोगों ने आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details