उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन पर कब्जा करने के मामले में विधायक ने किया इंकार, कहा- विरोधियों की साजिश

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में अमृतपुर से विधायक सुशील शाक्य की पत्नी सहित 9 लोगों के खिलाफ जमीन पर कब्जा करने का मामला दर्ज है. वहीं इस मामले में विधायक सुशील शाक्य ने कहा है कि यह विरोधी पार्टी की साजिश है, जिसके तहत उन्हें फसाया जा रहा है.

By

Published : Dec 14, 2020, 3:24 AM IST

विधायक सुशील शाक्य
विधायक सुशील शाक्य

फर्रुखाबाद: जिले में बीजेपी के अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य की पत्नी उषा शाक्य सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में उनकी पत्नी की तरफ से विधायक ने पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले वादी को सपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त है. उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

भाजपा विधायक ने बताया विरोधियों की साजिश.

फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मोहल्ला भोपत पट्टी के रहने वाले सत्यनारायण की ओर से भाजपा विधायक सुशील शाक्य की पत्नी उषा शाक्य के साथ सातनपूर मंडी के सामने के रहने वाले दीपक ठाकुर, भोपत पट्टी के रहने वाले टीकाराम, किशनलाल, संतराम रवि, गौरव उर्फ मोनू सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने फर्जी तरीके से तालाब की भूमि अपने नाम दर्ज करा ली. सत्यनारायण ने इस मामले में शिकायत की. इसमें जांच की गई तो पता चला कि जिस भूमि को आरोपितों ने अपने नाम दर्ज कराया वह तालाब की जमीन है.

वहीं विधायक सुशील शाक्य ने बताया कि उनके ऊपर सरकारी अभिलेखों में किसी तरह की हेरा-फेरी नहीं की गई है. विधायक ने बताया कि बीते 6 मार्च 2013 को नायब तहसीलदार के द्वारा विक्रेता का नाम खारिज करके उनका नाम अंकित कर दिया गया था. विरोधियों ने शिकायतकर्ता सत्यनारायण को मोहरा बनाकर उनकी पत्नी और 8 अन्य लोगों के खिलाफ छवि धूमिल करने के लिए मुकदमा लिखवाया है. विधायक ने आरोप लगाया कि सपा के कुछ विरोधी नेताओं ने यह साजिश रची है, लेकिन उनके षड्यंत्र का जवाब दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details