उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अस्पताल से खाना देकर वापस लौट रहे दंपति को वाहन ने मारी टक्कर, पति की मौत

यूपी के फर्रुखाबाद में अस्पताल से वापस लौट रहे पति-पत्नी को वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें पति की मौत हो गई, वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Aug 10, 2023, 4:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद:जिले में फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने एंबुलेस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, थाना राजेपुर क्षेत्र के ग्राम बदनपुर निवासी पवन कुमार सक्सेना अपनी पत्नी आरती सक्सेना के साथ अस्पताल से वापस आ रहे थे. इसी दौरान सीएमओ ऑफिस के पास अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे दोनों सड़क किनारे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजदू लोगों ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल पति-पत्नी को जिला अस्पताल लोहिया पहुंचाया. जहां डॉक्टर कृष्ण कुमार ने पवन सक्सेना को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखा दिया.

वहीं, गंभीर रूप से घायल आरती सक्सेना को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. मृतक के भाई परवीन ने बताया कि पिछले 3 दिन से पवन का बेटा अंकुश पेट में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती था. अस्पताल में अंकुश के साथ उसकी दादी पुष्पा रुकी हुई थी. बुधवार को पवन और आरती दोनों मां को खाना देकर वापस घर लौट रहे थे. फिलहाल, कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. डॉक्टर ने आरती को रेफर कर दिया है. जिसे परिजन मसेनी एक निजी अस्पताल में ले गए. वहीं, पवन चार भाई बहन में सबसे बड़े थे.

यह भी पढ़ें: गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक हालत में मिले कई प्रेमी जोड़े, पुलिस से लड़कियों ने परिजनों को न बताने की लगाई गुहार

यह भी पढ़ें: Accident In Firozabad: बीए की परीक्षा की देकर लौट रहे छात्र को कार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details