उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में जिला प्रशासन को 23 कोरोना संदिग्धों की तलाश

यूपी के फर्रुखाबाद में 30 लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध मिले हैं. यह सभी लोग तबलिगी जमात में शामिल हुए थे. इनमें अभी तक 7 लोगों को पुलिस तलाश कर पाई है, जिनमें से तीन लोगों को लोहिया अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती भी करा दिया गया है.

By

Published : Apr 10, 2020, 10:33 PM IST

30 लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध मिले
30 लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध मिले30 लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध मिले

फर्रुखाबाद: दिल्लीके निजामुद्दीन स्थित मरकज में हुए तबलीगी जमात में कई लोग फर्रुखाबाद के भी थे. इसका खुलासा मरकज से कुछ दूरी पर लगे मोबाइल टावर से जुटाए गए डेटा में शामिल मोबाइल नंबरों की ट्रेसिंग से हुआ है.

30 लोग कोरोना वायरस के संदिग्ध मिले

जिला प्रशासन में मचा हड़कंप
इस मामले की जानकारी जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह को मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. कोरोना वायरस की आशंका को देखते हुए तत्कालीन लोगों की तलाश शुरू की गई. फिलहाल अभी मात्र 7 लोगों को ही जिले में आने की सूचना है. इनमें कोतवाली फतेहगढ़ के अंतर्गत एक और मोहम्मदाबाद के दो लोगों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य चार को होम क्वारंटाइन किया गया. इनका चिकित्सीय परीक्षण भी कराया गया है.

23 लोगों की जुटाई जा रही जानकारी
वहीं बचे 23 लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह लोग काफी समय से दिल्ली, हरियाणा, रामपुर, बनारस आदि शहरों में रह रहे हैं. उनकी जानकारी जुटाने के लिए संबंधित जनपदों के पुलिस अधिकारियों को सूचना भेजी गई है. फिलहाल इन लोगों के संपर्क में आए लोगों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details