उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: बैंक कर्मी के घर में चोरी, लाखों के गहने पार

By

Published : Dec 14, 2020, 4:39 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल, पीड़ित बैंककर्मी अपने पैतृक गांव गया था. इसी दौरान बंद घर में घुसकर चोरों ने लाखों की कीमत के गहनों को पार कर दिया.

लाखों के गहने चोरी
लाखों के गहने चोरी

लखनऊ: आशियाना थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. चोरों ने एक बंद घर पर धावा बोल कर लाखों रुपये के कीमत की गहनों को पार कर दिया. घर पहुंचने के बाद परिजनों को चोरी की जानकारी हुई. इसके बाद उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल नंबर पर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आशियाना थाना क्षेत्र के रतन खंड में मकान नंबर 1/378 में बैंककर्मी धीरेन्द्र वर्मा अपनी पत्नी अनीता वर्मा और दो बच्चों के साथ रहते हैं. पीड़ित बैंक कर्मी के मुताबिक वह अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव जनपद फतेहपुर में शादी समारोह में शामिल होने गए थे. रविवार को जब वह वापस लौटे तो घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर दी.

पुलिस कंट्रोल रूम पर चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय आशियाना थाना प्रभारी पहुंचे. जांच के बाद पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित ने बताया कि चोरों ने उनके घर से एक सोने का गले का हार, एक चेन और कुंडल चोरी की है, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details