उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्नातक एवं शिक्षक चुनाव के लिए दिए निर्देश, एसएसपी ने दी ये चेतावनी

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने उप्र विधान परिषद आगरा खण्ड स्नातक/शिक्षक द्विवार्षिक निर्वाचन के संबंध में अधिकारियों को ब्रीफ किया. यह ब्रीफिंग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की गई.

By

Published : Nov 30, 2020, 4:57 PM IST

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ब्रीफिंग .
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ब्रीफिंग .

इटावाःउप्र विधान परिषद आगरा खण्ड स्नातक/शिक्षक द्विवार्षिक निर्वाचन-2020 निर्विघ्न,भयमुक्त वातावरण में शान्तिपूर्ण मतदान कराने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिए.

आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करें

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने उप्र विधान परिषद आगरा खण्ड स्नातक/शिक्षक द्विवार्षिक निर्वाचन के संबंध में अधिकारियों को ब्रीफ किया. यह ब्रीफिंग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की गई. अपर पुलिस अधीक्षक ने निर्वाचन प्रकिया में लगे प्रभारी निरीक्षक एवं उपनिरीक्ष को आचार संहिता का पालन करते हुए तथा सतर्कता से ड्यूटी करने और सकुशल मतदान कराने के लिए निर्देशित किया.

पुलिस पर आक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

इसके साथ साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने चुनाव ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश भी दिए की चुनाव में बेड एलिमेंट दिखाई देने पर सख्त कार्रवाई की जाए. यह भी साफ किया कि पुलिस पर किसी भी तरह के आक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसलिए बड़ी सजगता से अपनी ड्यूटी को अंजाम दें. प्रत्येक बूथ पर उनकी पैनी नजर रहेगी. इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा और चुनाव नोडल अधिकारी अपर पुलिस अधीक्षक अपराध इटावा, प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details