उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 19, 2020, 6:39 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ETV Bharat / state

इटावा: सांसद ने किया अस्पताल का निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

यूपी के इटावा में सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 के बेड बढ़ाने के निर्देश दिए.

सांसद प्रोफेसर डॉक्टर रामशंकर कठेरिया
सांसद प्रोफेसर डॉक्टर रामशंकर कठेरिया

इटावा:सांसद व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने गुरुवार को भर्थना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सबसे पहले चिकित्सालय की साफ-सफाई के साथ इमरजेंसी, ओपीडी, दवाई वितरण, टीकाकरण स्टोर, एक्सरे रूम सहित मरीजों के वार्डों का अवलोकन किया.

कोविड-19 अस्पताल में बेड बढ़ाने के दिए निर्देश
सांसद डॉ. रामशंकर ने सीएमओ डॉ. एनएस तोमर व अधीक्षक डॉ. अमित दीक्षित से अस्पताल संबंधित जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने पुरानी बिल्डिंग में ब्लड बैंक को जल्द चालू कराने के निर्देश दिए. उन्होंने चिकित्सालय परिसर में नई बिल्डिंग में बने कोविड-19 एल-1 अस्पताल का निरीक्षण करते हुए बेड बढ़ाने के भी निर्देश दिये.

रिक्त पदों पर होगी नियुक्ति
सांसद डॉ. कठेरिया ने कहा कि जनपद के बाद भर्थना चिकित्सालय लगभग सभी सुविधाओं से सुसज्जित है. जल्द ही चिकित्सालय में संचालित कोविड-19 के अन्तर्गत एल-1 अस्पताल को कई नये बेड व कुछ और चिकित्सकों की नियुक्ति कराते हुए ब्लड बैंक को भी जल्द संचालित करा दिया जाएगा. वहीं अस्पताल में डॉक्टर के जो रिक्त पद हैं उनकी भी नियुक्ति की जाएगी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details