उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिला अस्पताल से मरीज ले जाने को लेकर प्राइवेट एंबुलेंस चालकों में चले लाठी-डंडे, आठ लोग घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 27, 2023, 8:21 PM IST

इटावा जिला अस्पताल में गुरुवार की देर रात इटावा प्राइवेट एंबुलेंस चालकों में मारपीट (private ambulance driver assault) हो गई. पुलिस ने मामले में कई आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इटावा जिला अस्पताल में निजी एंबुलेंस चालकों में मारपीट.
इटावा जिला अस्पताल में निजी एंबुलेंस चालकों में मारपीट.

इटावा जिला अस्पताल में निजी एंबुलेंस चालकों में मारपीट.

इटावा :भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गुरुवार की रात को इमरजेंसी से मरीज को ले जाने को लेकर निजी एंबुलेंस चालकों में मारपीट हो गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कुछ चालकों को गिरफ्तार कर लिया. उनका मेडिकल कराकर कार्रवाई भी की गई है. वहीं यह मामला सामने आने के बाद अस्पताल के इंतजामों को लेकर भी कई सवाल खड़े होने लगे हैं.

जिला भीमराव अंबेडकर पुरुष चिकित्सालय आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है. गुरुवार की रात को 11 से 12 बजे के बीच इमरजेंसी से एक मरीज को निजी अस्पताल में ले जाने को लेकर एंबुलेंस चालकों में मारपीट हो गई. इसमें निखिल पुत्र मंगल सिंह निवासी सराय दयानंद थाना सिविल लाइन, धर्मेंद्र कुमार पुत्र आधार सिंह निवासी मुन्नी का अड्डा, आसिफ कटेरिया पुत्र शिव कुमार कठेरिया निवासी बनकटी बुजुर्ग थाना जसवंत नगर, निखिल यादव पुत्र प्रदीप यादव निवासी मुन्नी का अड्डा थाना सिविल लाइन, असलम पुत्र चांद खान निवासी घटिया, अजमत अली तथा विनीत कुमार गुप्ता और सुमित पुत्र चुन्नीलाल निवासी शिव कॉलोनी थाना सिविल लाइन घायल हो गए.

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा सभी का मेडिकल कराकर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गई. घटना के संबंध में सीएमएस डॉ. एमएम आर्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घटना जिला अस्पताल की है. अगर विवेचना अधिकारी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगेंगे तो उनको उपलब्ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें :100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ी महिला, 80 लाख दिलाने की जिद पर अड़ी

इटावा में ठेला लगाने वाले युवक ने दबंगों से मांगे उधारी के पैसे, चाकू से हुआ हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details