उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हर्ष फायरिंग में बैंड मास्टर को लगी गोली

इटावा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान बैंड मास्टर को गोली लग गई. घटना की सूचना मिलते ही लोग वहां से निकलने लगे. बैंड मास्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : May 15, 2021, 7:00 PM IST

etv bharat
etv bharat

इटावा: जिले के थाना भरथना कोतवाली कस्बा अन्तर्गत भरथना ऊसराहार मार्ग स्थित एक मैरिज हॉल में चल रहे शादी समारोह में द्वारचार के दौरान बारातियों ने हर्ष फायरिंग की. फायरिंग के दौरान एक गोली बैंडकर्मी को लग गई. इसकी खबर लगते ही बाद शादी समारोह से दुल्हन और दूल्हा पक्ष सहित मौजूद अतिथि भाग गए. घटना की सूचना देर रात भरथना पुलिस को दी गई. कुछ लोगों ने गोली लगने से घायल हुए बैंड मास्टर को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. यहां बैंड मास्टर का ऑपरेशन करने की बात कही गई.

यह भी पढ़ें:कटिया डालने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान चली गोली


समारोह स्थल से लोग हुए गायब

उमरसेड़ा निवासी बैंड मास्टर किनाट वादक मास्टर लियाकत अली के पैर में गोली लगी है. गोली लगने से लियाकत अली घायल होकर गिर पड़े. हर्ष फायरिंग की आवाज सुनकर लोग घबरा गए, लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि बैंड मास्टर के गोली लगी है तो शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई. धीरे-धीरे समारोह स्थल से लोग गायब होने लगे.

पुलिस को नहीं हुई खबर

लॉकडाउन के दौरान इस शादी समारोह को अनुमति थी या नहीं? समारोह में घराती और बाराती सहित कितने लोगों की मौजूदगी रही? क्या लॉकडाउन और कोविड-19 का पालन किया गया? इन सवालों के बीच बड़ा सवाल यह भी है कि पुलिस को इन सबकी सूचना क्यों नहीं लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details