उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा : दुष्कर्म के बाद हुई थी महिला की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

एटा में कुछ दिन पूर्व हुए दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस ने मृतका के गांव के ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं और दोनों ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया था. मामले का खुलासा न हो उसके लिए दोनों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

By

Published : Mar 2, 2019, 11:02 PM IST

एटा पुलिस

एटा :जिले में 3 दिन पूर्व महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अनिल ने महिला को बुलाकर अपने जीजाके साथदुष्कर्म किया.उसके बाद महिला के विरोध करने परआरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और लाश खेत में फेंक कर फरार हो गए.वहीं दूसरे दिन खेतों में महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी.

दुष्कर्म के बाद के मामले में दो गिरफ्तार
बीते 27 फरवरी को मिरहची थाना क्षेत्र के नगला जयराम गांव में खेतों के बीच अर्धनग्न अवस्था में जिस महिला की लाश मिली थी.पुलिस ने उसका खुलासा किया है. पुलिस ने गांव के ही अनिल व जैकसन को महिला के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी अनिल व जंक्शन आपस में रिश्तेदार हैं.बताया जा रहा है कि महिला माधुरी व गिरफ्तार आरोपी अनिल की पहले से जान पहचान थी. अनिल ने ही माधुरी को बुलाया था. माधुरी के पहुंचने पर अनिल ने अपने जीजा जैकसन के साथ मिलकर पहले तो महिला के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद मामले का खुलासा न हो इसके चलते महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

माधुरी की शादी बीते कुछ साल पहले इटावा के भगवानपुर गांव निवासी योगेश के साथ हुई थी.10 महीने पहले माधुरी की अपने पति योगेश से कुछ अनबन हो गई थी.उसके बाद माधुरी अपने मायके नगला जयराम आकर रहने लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details