उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः आर्यावर्त बैंक में चोरी की कोशिश

यूपी के एटा जिले में चोरों ने आर्यावर्त बैंक की मुख्य शाखा में रविवार रात चोरों ने चोरी की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. चोर बाहर का ताला तो तोड़ दिया, लेकिन स्ट्रांग रूम का ताला नहीं तोड़ पाए.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 5:15 PM IST

आर्यावर्त बैंक
आर्यावर्त बैंक

एटा: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित आर्यावर्त बैंक की मुख्य शाखा में रविवार रात चोर ताला काटकर बैंक के अंदर घुस गए. इस दौरान चोरों ने लूट का प्रयास किया, लेकिन अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में दो बदमाशों की ये नाकाम कोशिश कैद हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल सोमवार सुबह जब आर्यावर्त बैंक के अधिकारी और कर्मचारी बैंक पहुंचे. तब उन्हें पता चला कि बैंक के चैनल गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे हैं. चोरों ने स्ट्रांग रूम तक जाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे. स्ट्रांग रूम के दरवाजे को चोर नहीं तोड़ पाए. चोरों ने फर्श काटने की भी कोशिश की, लेकिन उसमें भी नाकाम रहे. हालांकि इस बीच सीसीटीवी के तार चोरों ने काट दिए, लेकिन उससे पहले उनकी ये कोशिश कैमरे में कैद हो चुकी थी.

चोर सीसीटीवी का डीवीआर समझकर उसकी जगह पर कंप्यूटर का एक सीपीयू उठा ले गए. यह सीपीयू बैंक कर्मियों को बैंक के बाहर पड़ा हुआ मिला. बैंक मैनेजर राजीव श्रीवास्तव के मुताबिक कोई नुकसान नहीं हुआ है. पुलिस को तहरीर दे दी गई है.

Last Updated : Jun 8, 2020, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details