उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: रिजोर प्रदेश का सर्वोत्तम थाना घोषित, 3 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

उत्तर प्रदेश के एटा में 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 3 पुलिसकर्मियों को उनके सराहनीय कार्य के लिए सम्मान मिला है. जिले के रिजोर पुलिस स्टेशन को राज्य का सर्वोत्तम थाना होने का भी सर्टिफिकेट दिया गया.

By

Published : Aug 15, 2020, 5:55 PM IST

एटा में 3 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित
एटा में 3 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

एटा: जिले में पुलिस लाइन में शनिवार को 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 3 पुलिसकर्मियों को उनके सराहनीय कार्य के लिए सम्मान मिला है. इसके अलावा जिले के रिजोर थाने को भारत सरकार द्वारा प्रदेश का सर्वोत्तम थाना घोषित किए जाने पर थाना प्रभारी डॉक्टर सुधीर कुमार सिंह को भारत सरकार द्वारा भेजा गया प्रमाण पत्र देकर एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने सम्मानित किया है.

एटा में रिजोर प्रदेश का सर्वोत्तम थाना घोषित

पुलिस पदक से हुए सम्मानित
दरअसल भारत सरकार एवं प्रशासन ने जिले में अच्छे कार्यों के लिए कुछ पुलिसकर्मियों को चिन्हित किया था. उन पुलिसकर्मियों को एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने पदक तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. जिन पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है उनमें हेड कांस्टेबल गणेश पाल सिंह को उनके बेहतरीन कार्य के लिए भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा भेजे गए सराहनीय सेवा मेडल से सम्मानित किया गया. हेड कांस्टेबल बसंत कुमार सिंह और हेड कांस्टेबल महेश सिंह को भी पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है. इसके अलावा भारत सरकार ने जिले के रिजोर थाने को प्रदेश का सर्वोत्तम थाना घोषित किया गया है. जिसका प्रमाण पत्र स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने रिजोर थाने के प्रभारी डॉक्टर सुधीर को देकर सम्मानित किया है.

एटा में 3 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details