उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन: बुजुर्ग को विरोध करना पड़ा महंगा, कोटेदार के आदमियों ने पीटा

लॉकडाउन में लोगों को राशन वितरित किया जा रहा है. पर एटा में एक बुजुर्ग ने कोटेदार सख्त लहजे में बात कर दी, जिसके बाद कोटेदार के यहां काम करने वाले युवक ने उसकी पिटाई कर दी.

By

Published : Apr 3, 2020, 3:27 PM IST

अपशब्द कहने पर बुजुर्ग की पिटाई.
अपशब्द कहने पर बुजुर्ग की पिटाई.

एटा:जिले के रिजोर थाना क्षेत्र के गांव निधौली खुर्द में राशन डीलर के पास पहुंचे एक व्यक्ति ने विरोध क्या जताया, उसकी जमकर पिटाई हो गई. पीड़ित पक्ष एसएसपी से शिकायत करने उनके आवास पहुंच गया. हालांकि इस बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस की मौजूदगी में बुजुर्ग से बदसलूकी

निधौली खुर्द गांव निवासी हजारी बुधवार को राशन लेने कोटेदार के पास पहुंचा. बताया जा रहा है कि हजारी ने इस दौरान राशन डीलर से ऊंची आवाज में बात कर ली. आरोप है कि उसको काफी समय से राशन नहीं मिल रहा था, जिसके चलते उसने विरोध जताया. हालांकि इस दौरान पुलिस की मौजूदगी ने मामले को बढ़ने नहीं दिया. पुलिस ने पीड़ित को राशन दिलाया और वापस घर भेज दिया.

शिकायत दर्ज कराने एसएसपी कार्यालय पहुंचा पीड़ित

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जब वह गुरुवार को घर से बाहर के निकला था. इसी दौरान राशन डीलर के यहां राशन देने का काम करने वाले जीते और उसके आदमियों ने हजारी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे हजारी के पैर और सीने में गंभीर चोटे आईं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हजारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. साथ ही आरोपी को पकड़कर थाने ले गई. अस्पताल में प्राथमिक उपचार लेने के बाद पीड़ित अपने परिवार के साथ सीधे शिकायत करने एसएसपी आवास पहुंच गया.

अपशब्द कहने पर बुजुर्ग की पिटाई

मामले में रिजोर थाने के प्रभारी सुधीर सिंह बताया कि राशन लेने के दौरान पीड़ित ने कोटेदार को अपशब्द कहे थे. इसी को लेकर दोनों पक्षों में बुधवार को मारपीट हुई. दोनों ही पक्ष घायल हुए हैं. जांच की जा रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details