उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 21, 2019, 4:32 AM IST

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले में कश्मीरी पुलिस का हाथ : राम विलास वेदांती

राम मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने पुलवामा हमले को लेकर कश्मीरी पुलिस पर निशाना साधा. उनका कहना है कि बिना पुलिस की मदद के इस घटना को आंजाम देना नामुमकिन है.

राम विलास वेदांती.

एटा : पूर्व सांसद और राम मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती बुधवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जनपद पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस और कपिल सिब्बल पर सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामला लटकाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पुलवामा में सैनिकों पर हुए आतंकवादी हमले में कश्मीरी पुलिस का हाथ होना बताया है.

राम विलास वेदांती.


जिला पंचायत भवन में पत्रकारों से बात करते हुए राम विलास वेदांती ने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद को वहां की पुलिस बढ़ावा देती है. कश्मीरी पुलिस आतंकवादियों को निमंत्रण देती है. उन्हें भोजन देती है. अपने घरों में रखती है. आतंकवादियों को फोन करके पाकिस्तान से बुलाती है. इसी के चलते पुलवामा में इतना बड़ा आतंकी हमला हुआ है. जिसमें देश के दर्जनों जवान शहीद हो गए हैं.


उन्होंने सवाल उठाया कि 250 किलोमीटर आतंकवादियों की विस्फोटक भरी गाड़ी कैसे चली आई और कश्मीर की पुलिस पकड़ नहीं पाई. उन्होंने कहा इस घटना में कश्मीरी पुलिस और उनके अधिकारी सम्मिलित हैं. इसके अलावा उन्होंने अलगाववादी नेताओं को गोली मार देने की बात कही. उन्होंने कहा कि जब अलगाववादी नेता मारे जाएंगे. तभी कोई अलगाव की बात नहीं करेगा.


वहीं उन्होंने राम मंदिर मामले पर कांग्रेस व कपिल सिब्बल को घेरते हुए कहा कि यह ही मामला सुप्रीम कोर्ट में लटका रहे हैं. क्योंकि वह जानते हैं कि कानून के तहत जब तक कोई आदेश सुप्रीम कोर्ट नहीं देता. चाहे वह मंदिर के पक्ष में हो या विपक्ष में. तब तक पार्लियामेंट में कोई कानून नहीं बन सकता. सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने के बाद ही सरकार कानून बना कर राम मंदिर का निर्माण करा सकती है. कपिल सिब्बल आतंकवादियों के इशारे पर काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details