उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: कंपाउंडर ने रची थी साजिश, साथियों संग चोरी की घटना को दिया था अंजाम

उत्तर प्रदेश के एटा में 31 अगस्त की रात कोतवाली क्षेत्र स्थित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. बीरेंद्र पाल के घर चोरी हुई थी. पुलिस ने वारदात का खुलासा किया. बदमाश खुद डॉक्टर का कंपाउंड ही निकला है.

By

Published : Sep 7, 2019, 2:57 PM IST

कंपाउंडर ने रची थी चोरी की साजिश.

एटा:जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बीरेंद्र कुमार पाल के घर बीते 31 अगस्त की रात लाखों की चोरी हुई थी. पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. डॉक्टर के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड उनका अपना ही कंपाउंडर निर्मल है.

कंपाउंडर ने रची थी चोरी की साजिश.
डॉक्टर का कंपाउंडर ही निकला चोर-31 अगस्त की रात कोतवाली क्षेत्र स्थित शहर के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. बीरेंद्र पाल के घर घुसे बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की थी. फायरिंग में अस्पताल का एक कर्मचारी घायल भी बताया जा रहा था. डॉक्टर के घर में घुसे बदमाशों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया गया था. बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे से संबंधित डीवीआर भी उठा ले गए थे.

भाई छोटू के साथ बनाई योजना-
बदमाश एक कंपाउंडर की मोटरसाइकिल भी अपने साथ ले गए हैं. एटा पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए उस घटना में शामिल मुख्य सूत्रधार डॉक्टर के कंपाउंडर निर्मल और उसके साथी धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है. डॉ. बीरेंद्र पाल के बाहर जाते ही निर्मल ने अपने साथी धर्मेंद्र और सगे भाई छोटू को बुलाकर योजना बनाई और इस घटना को अंजाम दिया है.पुलिस की गिरफ्त में आए निर्मल व उसके साथी के पास से चोरी किए गए 30 हजार रुपये बरामद हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-पकड़ा गया दिल्ली का 'सुपर चोर', पेट्रोल रहने तक चलाता था चोरी की गाड़ी

जेवरात और मोटरसाइकिल कंपाउंडर निर्मल के भाई छोटू के पास है. जिसे छोटू अपने साथ लेकर मेरठ चला गया है. पुलिस टीमें लगातार छोटू की तलाश कर रही है. पुलिस ने छोटू के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर शेष माल की बरामदगी कर ली जाएगी.
-सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details