उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा : मैक्स बोलेरो गाड़ी पलटने से एक की मौत, आठ घायल

एटा जनपद में गुरुवार को मैक्स बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 8:53 PM IST

जिला अस्पताल में घायलों का चल रहा है इलाज

एटा :जनपद के मिरहची थाना क्षेत्र में मैक्स बोलेरो गाड़ी पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आठ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मैक्स बोलेरो गाड़ी में 22 लोग सवार थे.

दरअसल, गुरुवार को अवागढ़ स्थित नगला धारू गांव के 22 लोग एक मैक्स बोलेरो में सवार होकर गंगा नहाने कासगंज जा रहे थे. थाना मिरहची स्थित नगला ख्याली गांव के पास सामने जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो चालक ने स्पीड बढ़ा दी. बताया जा रहा है कि तभी बोलेरो के स्टार्टिंग प्वाइंट में लगी चाबी झटके से नीचे गिर गई और स्टेरिंग लॉक हो गई.

मैक्स बोलेरो पलटने से घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल में कराया गया है भर्ती

स्टेरिंग लॉक होने से ड्राइवर का नियंत्रण गाड़ी से हट गया और गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटने से उसमें सवार 22 में से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर राजेश अग्रवाल के मुताबिक आठ घायलों में से एक की हालत चिंताजनक है, जिसे जल्द ही हायर सेंटर रेफर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details