उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शर्मसार: दुधमुंही बच्ची को कूड़े में रखकर फरार हुए लोग

जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र में एक दुधमुंही बच्ची को कुछ लोग रखकर फरार हो गए. सुबह टहलने निकलने लोगों ने जब बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो उसके पास पहुंचे. आनन-फानन में लोगों ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Mar 11, 2019, 3:22 PM IST

जानकारी देते एसपी आशीष तिवारी.

जौनपुर: खुटहन थाना क्षेत्र के सैद पनौली गांव के इंटर कॉलेज के पास एक दुधमुंही बच्चीको किसी ने छोड़ दिया. सुबह टहलने निकलने लोगों ने जब बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो उसके पास पहुंचे. आनन-फानन में लोगों ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल खुटहन थाना क्षेत्र के सैद पनौली गांव के इंटर कॉलेज के पास एक दुधमुंही बच्ची को किसी ने छोड़ दिया था. सोमवार सुबह जब टहल रहे लोगों की नजर बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची को महिला हेल्पलाइन की देख-रेख में रखा गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने बच्ची को खुद पालने का निर्णय लिया है.

जानकारी देते एसपी आशीष तिवारी.

स्थानीय लोगों की मानें तो सुबह आठ बजे के आसपास कुछ लोग आए और बच्ची को रखकर फरार हो गए. हालांकि इस दौरान किसी की उन लोगों पर नजर नहीं पड़ी. हम लोगों की नजर जब बच्ची पर पड़ी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. लोगों ने बताया कि बच्ची देखने में एक दिन की लग रही है.

पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक नवजात शिशु को रखकर कुछ लोग फरार हो गए हैं. शिशु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल शिशु स्वस्थ है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details