उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा : भाजपा सांसद ने शहीदों के परिजनों के लिए दिए 2.5 करोड़ रुपए

भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों को 2.5 करोड़ रुपए देने का एलान किया है. यह रुपए वह अपनी सांसद निधि से देंगे.

By

Published : Feb 16, 2019, 4:05 AM IST

सांसद ने शहीदों को दिए ढाई करोड़ रुपए

एटा : जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने अपनी सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपए देने का एलान किया है. इसके लिये उन्होंने प्रधानमंत्री को मेल भी भेज दिया है. बता दें कि सांसद राजवीर सिंह राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के पुत्र हैं.

राजवीर सिंह, सांसद, एटा


शुक्रवार की शाम एटा के शहीद पार्क में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के सांसद राजवीर सिंह , भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अशरफ हुसैन समेत कई नेताओं ने हिस्सा लिया. इस श्रद्धांजलि सभा के बाद सभी लोगों ने कैंडिल मार्च भी निकाला.


वहीं सांसद राजवीर सिंह राजू भैय्या ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा कि शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि तो तब होगी जब हमारे शहीद सैनिकों से 10 से 20 गुना ज्यादा पाकिस्तानियों के सर कलम होंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि शहीद सैनिकों को बतौर सहानुभूति ढाई करोड़ रुपए अपने सांसद निधि से देने का फैसला किया है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेल कर इस बात की जानकारी भी दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details