उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैफिक पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर के बीच मारपीट का Video Viral

एटा में नो एंट्री में ट्रक लाने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी (traffic policeman) और ट्रक चालक के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Oct 22, 2022, 7:24 PM IST

ट्रैफिक पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर के बीच मारपीट का video viral
ट्रैफिक पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर के बीच मारपीट का video viral

एटाः जनपद में नो एंट्री में ट्रक ले जाने से मना करने पर ट्रक चालक और ट्रैफिक पुलिसकर्मी (traffic policeman) के बीच विवाद हो गया. इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने डंडा चलाया. इस पर ट्रक चालक ने भी पैर चलाने शुरू कर दिए. इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ट्रक चालक पर जमकर डंडे बरसाए. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि यातायात पुलिस में तैनात सिपाही सुरेंद्र कुमार शुक्रवार की देर शाम हाथी गेट पर ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान शिकोहाबाद रोड की तरफ से एक ट्रक आकर शहर में अंदर की ओर जाने लगा. इसपर सिपाही ने चालक को रोका और नो इंट्री की बात कहते हुए बाईपास से निकलने को कहा.

एटा में ट्रैफिक पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर के बीच मारपीट का video viral..

इस पर चालक और सिपाही में विवाद हो गया. इसके बाद सिपाही ने ट्रक चालक पर जमकर डंडे बरसाना शुरु कर दिए. इसे आप वीडियो में देख सकते हैं. सिपाही के डंडे मारने पर ट्रक चालक ने भी ट्रक से ही लात मार दी. इसपर सिपाही ने डंडे से मारते हुए ट्रक चालक को गाड़ी से नीचे उतार लिया.

इस मारपीट को देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान होमगार्ड सहित अन्य सिपाही मौके पर पहुंच गए. उन्होंने चालक और हेल्पर को पकड़ लिया और कोतवाली लेकर चले आए. इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तहरीर पर कोतवाली में फिरोजाबाद जनपद के एक थाना क्षेत्र निवासी ट्रक के चालक और हेल्पर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.


कोतवाली नगर के प्रभारी डॉक्टर सुधीर राघव ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर चालक और हेल्पर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है.


यह भी पढ़ें- मिर्जापुर में पैसों के लिए बेटों ने की पिता की हत्या, फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details