उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: डीएम ने पेश की मानवता की मिसाल, दूसरे जनपद में बुजुर्ग को पहुंचाई दवा

उत्तर प्रदेश के एटा में दूसरे जनपद से डीएम के मोबाइल पर एक मैसेज आया और उसमें बुजुर्ग के लिए दवा की मांग की गई, जिसपर डीएम ने तुरंत काम करते हुए दवाइयां बुजुर्ग के घर उपलब्ध कराई. डीएम के इस कार्य के लिए लोग काफी सराहना कर रहे है.

डीएम सुखलाल भारती
डीएम सुखलाल भारती ने दूसरे जनपद के बुजुर्ग को पहुंचाई दवा.

By

Published : Apr 27, 2020, 3:19 PM IST

एटा: जिले के डीएम ने मानवता की मिसाल पेश की है. दूसरे जनपद में रहने वाले बुजुर्ग को डीएम ने दवा खरीद कर पहुंचाई. डीएम के मोबाइल फोन पर मैसेज भेज कर एयर फोर्स में तैनात बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता के लिए दवा की मांग की थी.

डीएम ने पहुंचाई बुजुर्ग पिता के लिए दवा
डीएम सुखलाल भारती के मोबाइल नंबर पर शनिवार को एक मैसेज आया, जिसमें एक 87 साल के बुजुर्ग के लिए दवा की मांग की गई थी. डीएम के मोबाइल नंबर पर मैसेज करने वाला व्यक्ति राज चौहान जो कि एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन के पद पर तैनात हैं. राज चौहान ने डीएम को मैसेज कर बताया कि मेरे पिता जो कि 87 साल के हैं उनकी दवाइयां खत्म हो गई हैं. सोमवार तक उनकी दवाइयां पहुंचना आवश्यक है. लॉकडाउन की स्थिति में दवाएं कहीं और से नहीं मगाई जा सकती.

डीएम सुखलाल भारती ने दूसरे जनपद के बुजुर्ग को पहुंचाई दवा.

मोबाइल पर मैसेज आते ही डीएम सुखलाल भारती ने तत्काल मेडिकल स्टोर से जो दवाएं जोकि राज चौहान द्वारा लिख कर भेजी गई थी मंगाई, जिसके बाद दवाओं को सोमवार को जिला कासगंज के गंजडुंडवारा पहुंचा दिया गया. डीएम सुखलाल भारती के अपने जनपद से अलग दूसरे जनपद में दवा पहुंचाने के इस सेवाभावी कार्य की इलाके में काफी प्रशंसा हो रही है.

यह तो मेरा फर्ज है. आगर कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन के समय में मदद मांगता है तो उसकी तत्काल मदद की जाएगी.
सुखलाल भारती ,डीएम, एटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details