उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा विधायक की अपील का असर, एक परिवार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए 6 लाख

यूपी के एटा सदर विधायक विपिन वर्मा ने एक बार फिर लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मुख्यमंत्री राहत कोष और डीएम राहत कोष में दान करें और आपदा की इस घड़ी में प्रशासन का हाथ मजबूत करें, उनकी इस अपील का असर देखने को मिलने लगा है.

By

Published : Apr 5, 2020, 3:29 PM IST

मुरली कृष्णा ने 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए.
मुरली कृष्णा ने 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए.

एटा: विश्व में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आम आदमी की भी कोशिश जारी है. इसी के तहत शनिवार को जिले के एक परिवार ने मुख्यमंत्री और डीएम राहत कोष में 6 लाख रुपये दान किए हैं. एटा के सदर सीट से भाजपा विधायक विपिन वर्मा ने लोगों से रोहत कोष में रुपये दान करने की अपील की थी, जिसके बाद यह संभव हुआ है.

मुरली कृष्णा ने 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए.

जनता से विधायक ने दान करने की अपील की

लॉकडाउन लगने के बाद से ही एटा जिले के सदर सीट से भाजपा विधायक विपिन वर्मा लगातार आम लोगों को भोजन की व्यवस्था कराते चले आ रहे हैं. इसके अलावा वह अब तक कई लोगों से आपदा से लड़ने के लिए दान भी करा चुके हैं. एक बार फिर उन्होंने एटा की जनता से अपील की है कि मुख्यमंत्री और डीएम राहत कोष में ज्यादा से ज्यादा दान देकर कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में अपना सहयोग दें.

मुरली कृष्णा ने 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए

उसी का नतीजा रहा कि जिले के निवासी मुरली कृष्णा ने 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए. वहीं उन्हीं के परिवार से एक लाख रुपये डीएम राहत कोष में जमा किया गया है. इस तरह कुल मिलाकर ऐसे समय में आम लोगों का शासन, प्रशासन के सहयोग में सामने आना और लोगों के लिए उदाहरण बन रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details