उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ड्राइवर ने 9 वर्षीय बहन के साथ किया दुष्कर्म, 6 दिन बाद केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 29, 2023, 6:43 PM IST

एटा में एक ट्रक डाइवर ने बालिका के साथ दुष्कर्म (Truck Driver raped Girl in Etah) की घटना को अंजाम दिया. घटना के 6 दिन बाद पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एटा में 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म

एटा:जिलेके पिलुआ थाना क्षेत्र में नौ साल की बालिका को दवा दिलाकर घर लाते समय डरा-धमकाकर ट्रक ड्राइवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ट्रक ड्राइवर रिश्ते में पीड़िता का भाई लगता है. घटना के बाद आरोपी बेहोशी की हालत में पीड़िता को घर पर छोड़कर चला गया था. 6 दिन बाद पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

27 नवंबर की शाम को युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी नौ वर्षीय बहन को बुखार आ रहा था. वह उसे दवा दिलवाने के लिए गांव के ही रिश्ते के भाई यशवीर को बाइक से साथ लेकर 21 नवंबर को मारहरा थाना क्षेत्र पहुंचा. वह उसे दवा दिलवाकर कपड़ा खरीदने की कहकर चला गया. इसके बाद यशवीर बालिका को अपने साथ गांव लेकर चला गया. रास्ते में उसने डरा-धमकाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं घर पर शिकायत करने पर ट्रक ड्राइवर ने बालिका को हत्या की धमकी भी दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह पीड़िता को उसके घर पर छोड़कर चला गया.

उसने परिवार के लोगों को यह भी बताया कि दवा दिलाकर लाते समय वह बेहोश हो गई थी. जब कई दिन बीत गए और पीड़िता ने अपना मुंह नहीं खोला तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने बताया कि सख्ती करने पर उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां और भाई को दी. तब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी राजेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता के घर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की. पिलुआ कोतवाली के प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर प्राथमिकी रिश्ते के भाई यशवीर के खिलाफ दर्ज कर ली गई है. वहीं, इस मामले में एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि 27 नवंबर को थाना पिलुआ पर एक नौ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इसमें आरोपी यशवीर को आज गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की निशानदेही पर साक्ष्य एकत्रित कर लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:गिफ्ट देने के लिए आंख बंद करवाई, फिर बेल्ट से घोट दिया प्रेमिका का गला, बेवफाई से था नाराज

यह भी पढ़ें:दो किशोरियों के साथ दरिंदगी, कोचिंग में छात्रा के साथ मौलवी ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details