उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार कैंटर ने कार सवारों को रौंदा, दो की मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा उस समय हुआ, जब तेज रफ्तार कैंटर ने एक कार में पीछे से टक्कर मार दी.

By

Published : Apr 22, 2021, 12:45 PM IST

road accident in etah
एटा में सड़क हादसा.

एटा :जिले के मलावन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से एक कार में टक्कर मार दी. इससे कार में सवार एक महिला समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

क्षतिग्रस्त कार.

क्या है मामला

मामला मलावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैथरी के पास जीटी रोड का है. कोरोना के कहर के चलते भोगांव, जिला मैनपुरी के रहने वाले विजय राम अपने मित्र प्रदीप व उनकी पत्नी रेनू और संजीव व अमित के साथ दिल्ली से संकिसा फर्रुखाबाद अपनी कार से आ रहे थे. तड़के सुबह 4 बजे के समय तेज रफ्तार कैंटर ने जीटी रोड के पास पीछे से उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. इससे कार पूरी तरह ध्वस्त हो गई. इस हादसे में रेनू पत्नी प्रदीप और विजय राम पुत्र रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य कार सवार प्रदीप, संजीव और अमित गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर को पकड़ लिया और घायलों को जिला अस्पताल एटा में एडमिट कराया. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:मतपेटियां लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : डीआईजी

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक मलावन पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि सुबह तड़के सूचना मिली थी कि एक सड़क हादसा हो गया है. मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक कैंटर ने कार में पीछे से टक्कर मार दी है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया. कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details