उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बोले अमित शाह, उमर अब्दुल्ला के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करें सपा, बसपा और कांग्रेस

कासगंज जिले के पटियाली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. आतंवादियों पर कार्रवाई पर अमित शाह ने कहा कि बुआ, भतीजा और राहुल गांधी सब आतंकवादियों से इलू-इलू कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें घर में घुस कर मारेंगे.

By

Published : Apr 10, 2019, 3:16 PM IST

जनसभा में जनता का अभिवादन करते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

एटा: जिले से लोकसभा प्रत्याशी राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के समर्थन में कासगंज जिले के पटियाली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया. विपक्ष पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि जनता बुआ, भतीजा और राहुल गांधी को स्वीकार नहीं कर रही है. चुनाव खत्म होते ही गठबंधन बिखरने वाला है.

दरअसल, एटा लोकसभा सीट से सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया एक बार फिर से मैदान में हैं. सांसद राजवीर सिंह के समर्थन में कासगंज जिले के पटियाली में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एटा को गोस्वामी तुलसीदास एवं भगवान वाराह की जन्मस्थली बताते हुए नमन किया. भाषण की शुरुआत करते हुए अमित शाह ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि चुनाव में दो खेमे हैं. एक तरफ मोदी और दूसरी तरफ विपक्ष है.

जनसभा को संबोधित करते अमित शाह.

विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा कि जनता बुआ, भतीजा और राहुल गांधी को स्वीकार नहीं कर रही है. चुनाव खत्म होते ही गठबंधन बिखरने वाला है. जातिवादी पार्टी देश का भला नहीं कर सकती हैं. प्रदेश की जनता ने 15 साल तक सपा-बसपा को झेला है. वहीं अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के बयान कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए पर अखिलेश यादव और मायावती को आड़े हाथों लिया. अमित शाह ने कहा कि उमर अब्दुल्ला के इस बयान पर अखिलेश और मायावती को अपना रुख स्पष्ट कर देना चाहिए, लेकिन ये वोट बैंक की राजनीति करने वाले लोग ऐसा नहीं करेंगे.

वहीं अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने सात करोड़ सिलेंडर, आठ करोड़ शौचालय, ढाई करोड़ आवास प्रदान किए हैं. अमित शाह ने कहा कि आने वाले समय में मोदी सरकार किसानों को देने वाले लोन पर ब्याज माफ करने वाली है. आतंवादियों पर कार्रवाई पर अमित शाह ने कहा कि बुआ, भतीजा और राहुल गांधी सब आतंकवादियों से इलू-इलू कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें घर में घुस कर मारेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details