उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कल्याण सिंह के बेटे को फिर मिला एटा से टिकट, कार्यकर्ता कर रहे जीत का दावा

एटा सांसद और कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह को भाजपा ने फिर एटा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में काफी जोश है और उनके जीत का दावा कर रहे हैं.

By

Published : Mar 22, 2019, 11:14 AM IST

जानकारी देते दिनेश वशिष्ठ, भाजपा जिला अध्यक्ष.

एटा : एटा सांसद और कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह (राजू भैया) पर एक बार फिर भाजपा हाईकमान ने भरोसा जताया है. राजवीर सिंह को एक बार फिर एटा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिला है. राजवीर सिंह का टिकट फाइनल होने के बाद कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने ईटीवी से बात करते हुए राजवीर सिंह के जीत का दावा किया है.

जानकारी देते दिनेश वशिष्ठ, भाजपा जिला अध्यक्ष.

लोक सभा 2019 चुनाव में एटा से राजवीर सिंह का भाजपा से टिकट फाइनल होने के बाद जिला अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि पिछला चुनाव राजवीर सिंह ने 2 लाख 11 हजार वोटों से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा के देवेंद्र सिंह को हराकर जीता था.राजवीर सिंह एटा के ऐसे सांसद हैं, जिन्हें चुनाव की तैयारी और लड़ने की चिंता नहीं करनी है.पूरी जनता व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनको चुनाव जिताने के लिए तैयार हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि राजवीर सिंह ने पिछला चुनाव सांसद बनने के लिए लड़ा था, लेकिन इस बार यहां की जनता व कार्यकर्ता उन्हें केंद्र में कैबिनेट मिनिस्टर बनाने के लिए चुनाव में जीत दिलाएंगे. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद भी राजवीर सिंह के चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस बार के चुनाव में राजवीर सिंह सपा-बसपा गठबंधन वाले उम्मीदवार से लगभग 65 हजार वोटों से आगे रहेंगे.

गौरतलब है कि भाजपा ने होली के मौके पर लोकसभा चुनाव 2019 के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें एटा से राजवीर सिंह को भाजपा का टिकट मिला है. यहां तीसरे चरण में वोट डाले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details