उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादीशुदा ग्राम विकास अधिकारी का महिला कांस्टेबल से अफेयर, पकड़े जाने पर हुआ हंगामा

By

Published : Jun 3, 2022, 4:01 PM IST

एटा में शादीशुदा ग्राम विकास अधिकारी (village development officer) का महिला कांस्टेबल से अफेयर चल रहा था. दोनों को पत्नी रंगे हाथों पकड़ कर थाने ले गई. लेकिन पुलिस ने युवक और उसकी प्रेमिका को छोड़ दिया. मामले में पीड़ित ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

etv bharat
पीड़ित महिला ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

एटा:जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में शादीशुदा ग्राम विकास अधिकारी का महिला कांस्टेबल से अफेयर चल रहा था. गुरुवार को पत्नी ने पति को रंगेहाथ प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

विडियो में एक महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को कार में एक साथ पकड़ा. वायरल वीडियो की जांच में पता चला कि वह कासगंज रोड स्थित हिंदुस्तान लीवर के पास का है. कार में महिला कांस्टेबल दीक्षा (प्रयागराज पुलिस में तैनात) और उसका प्रेमी जैथरा ब्लॉक में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत को रंगे हाथों पकड़ा. पीड़ित के भाई ने दोनों को कार में देखने के बाद खूब गाली-गलौच किया. इतना ही नहीं दोनों पुलिस के हवाले भी कर दिया. लेकिन पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया है.

पीड़ित ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई

जाम में फंसी एम्बुलेंस में गर्भवती ने दिया बच्चे को जन्म

पीड़ित महिला ग्राम विकास अधिकारी की पत्नी है. पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी 9 फरवरी 2022 को अभिषेक उपाध्याय से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही पीड़ित को अपने पति के अफेयर के बारे में पता चला. वहीं, एक दिन पीड़ित ने अपने पति को कार में उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. युवक की प्रेमिका दीक्षा एसएसपी कार्यालय प्रयागराज में महिला कांस्टेबल के पद पर तैनात है. उसके रसूख के चलते एटा देहात पुलिस ने उसे छोड़ दिया.

पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वहीं, इस मामले में एटा देहात पुलिस ने बताया कि पीड़ित अपने परिजनों के साथ पति अभिषेक और उसकी प्रेमिका दीक्षा को लेकर थाने आए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details