उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: मुकदमे से नाम हटाने के लिये दारोगा ने फौजी से मांगे रुपये, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के एटा में एक दारोगा का फौजी से रुपये मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है. दारोगा पर आरोप है कि किसी मुकदमे से नाम हटाने के लिये वह फौजी से पैसे देने का दबाव बना रहा था. फिलहाल एसएसपी का कहना है कि जल्द ही कार्रवाई की जायेगी.

By

Published : Oct 5, 2019, 8:09 PM IST

दारोगा ने फौजी से रिश्वत के रूपये मांगे

एटा:जिले के बागवाला थाने में तैनात एक दारोगा पर भारतीय सेना में तैनात एक फौजी से रुपये मांगने का आरोप लगा है. फौजी के भाई से फोन पर पैसे मांगने का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. फौजी ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है.

इसे भी पढ़ें:- एटा: स्टार्ट करते ही आग का गोला बनी कार, मचा हड़कंप

दारोगा ने फौजी से मांगे रुपये
जिले के जैथरा थाना निवासी अनिल कुमार भारतीय सेना में फौजी के पद पर तैनात हैं. मौजूदा समय में उनकी तैनाती श्रीनगर में है. बताया जा रहा है कि लगभग 3 साल पहले अनिल कुमार ने अपने बहन की शादी बागवाला निवासी अखिलेश से की थी. ससुराली जन लगातार दहेज की मांग कर रहे थे, जिसके चलते बहन के ससुराली जनों पर मुकदमा दर्ज कराया था.

दारोगा ने फौजी से रिश्वत के रूपये मांगे.

इसी बात से नाराज बहनोई अखिलेश और उसके परिजन अनिल कुमार से दुश्मनी रखते हैं. आरोप है कि अखिलेश ने बागवाला थाने में तैनात दरोगा अभिलाख के साथ मिलीभगत कर एक्सीडेंट का झूठा मुकदमा फौजी अनिल कुमार के खिलाफ दर्ज करा दिया.

आरोप है कि उसी मुकदमे से नाम हटाने के लिये दारोगा अभिलाख, अनिल कुमार के भाई के मोबाइल पर फोन कर पैसे देने का दबाव बना रहा था, जिसके बाद अनिल कुमार ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है.

ऑडियो की पूरी तरह जांच कराकर उसी के आधार पर जल्द से जल्दी कार्रवाई की जायेगी.
-सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details