उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: संदिग्ध हालत में युवक की मौत, शरीर पर चोट के निशान

यूपी के एटा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की मौत हो गई. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 30, 2020, 1:14 PM IST

dead body found in suspicious circumstances
संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत

एटा:जिले के जलेसर क्षेत्र स्थित लुखेड़ा नहर के पास बुधवार को एक 40 वर्षीय शख्स का शव पड़ा हुआ मिला. शव की पहचान अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव नरोरा निवासी हरेंद्र के रूप में हुई है. शव पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं, हालांकि पुलिस ने कुत्ते या सियार के काटे जाने का निशान बताया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते एटा एसएसपी

संदिग्ध अवस्था में मिला शव
जलेसर पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि लुखेड़ा नहर के पास एक शख्स का शव पड़ा हुआ है. स्थानीय लोगों ने शव पर चोट के निशान भी बताएं. घटना की सूचना पाकर मौके पर जलेसर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर के.पी. सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे. जांच के बाद शव की शिनाख्त अवागढ़ थाने के नरोरा गांव निवासी हरेंद्र के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि हरेंद्र मंगलवार से ही घर से गायब था. वह अक्सर घर से कई-कई दिनों के लिए गायब हो जाता था. इस बार भी जब हरेंद्र घर से गायब हुआ तो किसी ने उसकी तलाश नहीं की. बुधवार को हरेंद्र की मौत की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों की मानें तो शव को किसी जानवर ने काटा हुआ था

मृतक मंदबुद्धि का बताया जा रहा है. शव नहर के पानी में पड़ा हुआ मिला है. जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details