उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवरिया: रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी

देवरिया जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने औरंगाबाद में प्रवासी मजदूरों की मौत के मद्देनजर रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ और जीआरपी के जवानों को निर्देश भी दिए.

By

Published : May 9, 2020, 3:46 PM IST

निरीक्षण करते जिलाधिकारी और एसपी
निरीक्षण करते जिलाधिकारी और एसपी

देवरिया: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सो रहे प्रवासी मजदूरों की मौत के दर्दनाक हादसे को देखते हुए शुक्रवार को जिलाधिकारी अमित किशोर व पुलिस अधीक्षक ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान आरपीएफ व जीआरपी के जवानों को निर्देशित भी किया.

रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते जिलाधिकारी और एसपी.
औरंगाबाद की घटना के बाद जिला प्रशासन काफी सतर्क हो गया है. शुक्रवार को जिलाधिकारी अमित किशोर व पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र रेलवे स्टेशन का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान जिलाधिकारी ने स्टेशन अधीक्षक परशुराम त्रिपाठी से स्टेशन का हाल जाना. साथ ही रेलवे स्टेशन का जायजा लिया और साफ-सफाई, सैनिटाइजेशन कार्य कराए जाने के निर्देश दिए.जिलाधिकारी अमित किशोर ने आरपीएफ और जीआरपी के जवानों से बातचीत करते हुए उन्हें निर्देश दिया कि कोई भी यात्री रेलवे ट्रैक पर पैदल चलता न दिखाई दे. अगर कोई यात्री रेलवे ट्रैक पर चलता दिखाई देता है तो उसकी सूचना जिला प्रशासन को तुरन्त दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details