उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी का पीएम मोदी पर वार, बोले- 'करते रहे हैं  घटिया राजनीति'

देवरिया के सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि पीएम को अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

By

Published : May 10, 2019, 1:42 PM IST

मीडिया से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा.

देवरिया : सलेमपुर लोक सभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने भारटपार रानी विधानसभा में एक नुक्कड़ कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा कष्ट तब होता है, जब देश का प्रधानमंत्री ही सबसे ज्यादा अमर्यादित भाषाओं का इस्तेमाल करे. इससे ज्यादा घटिया राजनीति नहीं हो सकती और अब प्रधानमंत्री जी अपनी जाति की भी राजनीति कर रहे हैं.

मीडिया से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा.

जानें, क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी

  • प्रधानमंत्री का पद सर्वोच्च होता है, इसलिये प्रधानमंत्री को अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग नहीं करना चाहिए.
  • प्रधानमंत्री कभी अपनी जाति की बात नहीं करते, लेकिन यह पहली बार है कि प्रधानमंत्री जी बोल रहे है कि मैं पिछड़ी जाति का हूं, इसलिए चुनाव में मुझे गाली दी जा रही है.
  • हमें नहीं लगता कि पिछले सत्तर सालों में राजनीति में इतना ज्यादा गिरावट आई होगी, जिस तरह की गिरावट आज के चुनाव प्रचार में दिखाई पड़ रही है.

स्वर्गीय राजीव गांधी के जूते को पुलिस ने खोजा था और उनकी लाश भी पहचान में नहीं आ रही थी. उनकी मौत पर कमेंट किया जाए और वह भी देश के प्रधानमंत्री जी करें, मुझे लगता है कि इससे ज्यादा घटिया राजनीति नहीं हो सकती और उसकी परिभाषा भी नहीं दी जा सकती.

-राजेश मिश्रा, कांग्रेस प्रत्याशी, सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details