उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूट: खदान की सुरक्षा में तैनात गनरों ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में यमुना नदी के किनारे मौरंग निकाली जाती है. इस खदान पर तैनात गनरों का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में गनर हर्ष फायरिंग करते दिख रहे हैं.

etv bharat
गनरों ने की हर्ष फायरिंग.

By

Published : Jan 28, 2020, 11:31 PM IST

चित्रकूट:मौरंग खदान में फायरिंग का वीडियो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चांदी घाट में मौरंग और खदान की रखवाली में लगे बंदूकधारी बेतहाशा फायरिंग कर रहे हैं. फिलहाल वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए राजापुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खदान मालिक के गनर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. वहीं बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.

गनरों ने की हर्ष फायरिंग.

जिले की मौरंग खदान में काम कर रहे गनरों की बेतहाशा फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. यह खदान मालिक निर्मल कुमार के गनर हैं. जिले की राजापुर तहसील में यमुना नदी के किनारे चांदी घाट से सरकारी लीज पर मौरंग निकाली जाती है. वहीं इसकी देखभाल और रक्षा करने के लिए मालिक द्वारा 6 स्वीकृत गनर रखे गए हैं.

इसे भी पढ़ें-काशी में गंगा यात्रा की तैयारी पूरी, डिप्टी सीएम केशव राजघाट पर करेंगे जनसभा

घाट के रक्षक अपना मनोरंजन करने के लिए बंदूक से फायरिंग कर रहे हैं. ऐसे में कोई भी अनहोनी घटना हो सकती थी. मामला प्रकाश में आने के बाद खनिज अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की. जनपद की पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए खदान के मालिक निर्मल कुमार के गनर पर धारा 286 का अभियोग पंजीकृत कर दिया. बाकी लोगों की तलाश वायरल वीडियो के आधार पर की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details