उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी ने देश के किसानों और गरीबों का ठगा- प्रमोद तिवारी

जिले में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के लिस्ट में शामिल प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस की एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने जो वादे जनता से किये थे. उसे आज तक पूरा नहीं कर सकी है. बल्कि किसानों और मजदूरों को भाजपा ने छला है.

By

Published : Apr 27, 2019, 12:00 AM IST

पीएम मोदी ने देश के किसानों और गरीबों का ठगा

चित्रकूट: कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने जनसभा का आयोजन किया. इस मौके पर प्रमोद तिवारी बीजेपी पर जमकर बरसे. उनका कहना था कि बीजेपी ने किसानों को 15 लाख रुपया खातों में आने की बात पेट्रोल की कीमत, उज्ज्वला गैस और 6 हजार रुपया किसानों को देने की बात कही थी. लेकिन मोदी सरकार ने किसानों और गरीबों को ठगा है. हमारी सरकार आने के बाद किये हुए सभी वादे पूरे होंगे जैसे हमारे हाल ही में जीते प्रदेशों हुई है.

पीएम मोदी ने देश के किसानों और गरीबों का ठगा


प्रमोद तिवारी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया

  • मोदी ने 15 लाख रुपया हर खाते में आने की बात कही थीं तो जिसको मोदी जी ने 15 लाख दिये हो भाजपा में चला जाये जिसको न मिले हो वो बालकुमार पटेल के पास चला आये.
  • मोदी जी ने कहा था 30, 32 रुपये में पेट्रोल देंगे.
  • 300 रुपये में गैस चुल्हा उज्जवला योजना में देंगे पर आज गैस की कीमत 900 रुपये से एक हजार रुपया है.
  • मोदी और योगी की सरकार में खाद की बोरियों का वजन 50 से 45 किलो ही बचा है. 5 किलो कहां गया वहीं 5 किलो खाद का पैसा बचाकर मोदी जी लोगों में बांट रहे हैं और अपनी वाहवाही लूट रहे हैं जबकि खाद के कीमतों को कम करना था.
  • अगर हमारी सरकार बनती है तो हमारा यह वादा है कि न्याय योजना के अंतर्गत हम 125 करोड़ लोगों को 72 हजार रुपये हर वर्ष देंगे.
  • मोदी सरकार ने किसानों को इस हद तक परेशान कर दिया है कि वह रात में जाग कर अन्ना जानवरों भगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details