उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के बुलंदशहर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बुधवार को युवक का कुछ लोगों से विवाद हो गया था.

By

Published : Oct 10, 2019, 3:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बुलंदशहर में युवक की पीट-पीटकर हत्या.

बुलंदशहर:कोतवाली नगर क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घटना कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले की है. शुभम का बुधवार को मोहल्ले के कुछ लोगों से विवाद हुआ था, जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया था. गुरुवार किसी तरह जब युवक स्थानीय लोगों के हाथ लगा लोगों ने उस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. वहीं लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है.

बुलंदशहर में युवक की पीट-पीटकर हत्या.

फिलहाल पुलिस इस मामले में तमाम बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने कल कुछ लोगों पर पत्थरबाजी की थी, जिससे स्थानीय लोग गुस्से में थे और उसकी तलाश कर रहे थे. घटना के बाद पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है. हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले को मॉब लिंचिंग मानने से इनकार कर रही है.

मृतक झगड़ालू स्वभाव का बताया जा रहा है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जो भी तथ्य जांच रिपोर्ट में सामने आएगा. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
-रविन्द्र कुमार, सीओ सिटी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details