उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 10:22 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

यूपी के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

बुलंदशहर: जिले के सिकंदराबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव के पास से एक बैग भी बरामद किया. इस बैग में रखे आधार कार्ड से शव की शिनाख्त की गयी. इसमें मृतक का पर्स और कपड़े भी थे. पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
बुलंदशहर स्थित सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के सुखलालपुर में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. मृतक की पहचान अरविंद पुत्र धर्मवीर जिला अलीगढ़ के तौर पर की गयी. पुलिस के मुताबिक अरविंद पिछले कुछ वर्षों से अपनी बुआ के घर दिल्ली करावल नगर में रह रहा था. जहां वह सिलाई का काम करता था. परिवार के लोगों का कहना है कि अरविंद तीन दिन पहले दिल्ली करावलनगर से निकला था. जिसके बाद शुक्रवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला. जिस गांव के बाहर उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है, उस गांव से मृतक का कोई ताल्लुक नहीं है.

इस बारे में सिकन्दराबाद कोतवाली प्रभारी जीतेंद्र सिंह ने कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या ये कहना अभी सही नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details