उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: हंदवाड़ा में शहीद हुए वीर सपूतों को दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : May 6, 2020, 8:27 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में हंदवाड़ा में शहीद हुए वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी गई. पिछले दिनों हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी, दो जवान और एक राज्य पुलिस के उप निरीक्षक शहीद हो गए थे.

हंदवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के श्रद्धांजलि दी गई
हंदवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के श्रद्धांजलि दी गई

बुलंदशहर:हंदवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुए सेना के पांच जवानों को जिले की हिंदू जागरण मंच की तरफ से श्रद्धांजलि दी गई. जिले के परवाना गांव के मूल निवासी शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा समेत पांच सपूतों ने देश की खातिर शहादत दी है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए देश के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी गई है.

हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रविंद्र शर्मा ने कहा कि हंदवाड़ा में हमारे जवानों और सुरक्षाकर्मियों को खोना बेहद दुखद है. उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. वहीं संघठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमारे वीर सैनिकों ने आतंकवादियों के खिलाफ अपनी लड़ाई में अद्वितीय साहस दिखाया और देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए.

उनकी बहादुरी और बलिदान को नमन करते हुए वीर सपूत, जिनमें बुलंदशहर के मूल निवासी कर्नल आशुतोष शर्मा के अलावा शहीद हुए मेजर अनुज सूद, नायक राजेश, लांस नायक दिनेश, जम्मू कश्मीर पुलिस के एसआई शकील काजी को श्रद्धांजलि दी गई.

हंदवाड़ा में शहीद हुए वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी गई. लॉकडाउन का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं ने परिवार के साथ वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित की .
-प्रवेन्द्र शेखावत, अध्यक्ष, हिन्दू जागरण मंच

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details