उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: क्लास रूम में सहपाठी ने छात्र को मारी गोली, मौत

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक छात्र ने दूसरे छात्र की क्लास रूम के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह क्लास रूम में सीट को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है.

By

Published : Dec 31, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Dec 31, 2020, 4:37 PM IST

क्लास रूम में छात्र की गोली मारकर हत्या
क्लास रूम में छात्र की गोली मारकर हत्या

बुलंदशहर:जिले में एक नाबालिग छात्र ने दूसरे छात्र की क्लास रूम के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण क्लास रूम में सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ कर लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है.

जानकारी देते एसएसपी

जानिए पूरा मामला

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सूरजभान इंटर कालेज में गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कॉलेज के भीतर क्लास रूम में एक छात्र ने दूसरे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी छात्र फरार हो गया. कॉलेज में सरेआम गोलीकांड होने से छात्रों में भगदड़ मच गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

वहीं पुलिस ने कॉलेज से कुछ दूरी पर आरोपी छात्र को पकड़ कर उसके पास से लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली. परिजनों का दावा है की टार्जन की हत्या एक साजिश के तहत की गई है. वहीं बड़ा सवाल यह है कि आखिर हत्यारोपी छात्र पिस्टल लेकर क्लास रूम तक कैसे पहुंचा और हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे गया.

एसएसपी बुलंदशहर का दावा है कि क्लास रूम में कुर्सी पर बैठने को लेकर कल दोनों छात्रों का विवाद हुआ था.गुरुवार सुबह आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर क्लास रूम में पहुंचा और छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारोपी और मृतक छात्र नाबालिग हैं.

Last Updated : Dec 31, 2020, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details