उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से की लूट

बुलंदशहर जिले के शिकारपुर नगर में बदमाश सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सर्राफा व्यापारी से सोने और चांदी से भरा थैला लूट लिया और तमंचे की बट से व्यापारी को घायल कर फरार हो गए.

By

Published : Dec 3, 2020, 10:46 PM IST

सर्राफा व्यापारी
सर्राफा व्यापारी

बुलंदशहरः शिकारपुर नगर में गुरुवार शाम ढलते ही सर्राफा व्यापारी से सोने-चांदी की लूट को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. मामला शिकारपुर नगर के सर्राफा बाजार का है. व्यापारी ने बताया कि वह दुकान बंद करके घर जा रहा था तभी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

व्यापारी अतुल मित्तल ने बताया कि वह दुकान से सोना और चांदी थैले में रखकर अपने घर जा रहा था. मोहल्ला नोगंज जस्सी वाली गली में अपने घर के बाहर पहुंचा तो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर इस घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने सोने-चांदी से भरा थैला लूटकर हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए.

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने तमंचे की बट से घायल भी कर दिया. सर्राफा व्यापारी से हुई इस लूट की घटना से शिकारपुर नगर में हड़कंप मचा हुआ है. शिकारपुर नगर में शाम ढलते ही हुई इस लूट की घटना से व्यापारियों में भारी आक्रोश है, जिसके चलते शिकारपुर कोतवाली प्रभारी की कार्यशैली पर भी कहीं न कहीं सवालिया निशान लगने शुरू हो गए हैं. क्योंकि नगर में अब से पहले चोरियों का सिलसिला चल रहा था, जिनका शिकारपुर पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर पाई. गुरुवार शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शिकारपुर कोतवाली प्रभारी को लूट की वारदात को अंजाम देकर एक बार फिर चुनौती दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details