उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर प्रशासन ने की बुद्धिजीवियों संग बैठक

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर यूपी के बुलंदशहर जिले में प्रशासन ने पीस मीटिंग का आयोजन किया. इस मीटिंग में जिले के तमाम बुद्धिजीवियों और सभी धर्मों के लोग पहुंचे. इस दौरान सभी से जिले में शांति और अमन चैन बनाए रखने के लिए सहयोग देने की बात कही गई.

etv bharat
जिला प्रशासन ने की पीस मीटिंग.

By

Published : Feb 27, 2020, 2:16 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बुलंदशहर: दिल्ली में हुई हिंसा के बाद जिला प्रशासन ने जिले में अमन-चैन बनाए रखने को लेकर संभ्रांत नागरिकों के साथ बैठक की. बैठक में जिम्मेदार लोगों ने शहर में अमन-चैन बनाए रखने के लिए सहयोग देने की बात कही. वहीं अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने कई सुझाव भी दिए.

जिला प्रशासन ने की पीस मीटिंग.
नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के मुद्दे पर दिल्ली और अलीगढ़ में पिछले कई दिनों से माहौल काफी गर्माया हुआ है. दिल्ली में हुई हिंसा में बुलंदशहर के दो युवकों की भी मौत हुई है. जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के सभी अधिकारी बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर के जिला पंचायत सभागार में एकत्र हुए. सभी धर्मों के लोगों को भी इसमें बुलाया गया. जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी का सहयोग मांगा गया. पीस मीटिंग में शामिल हुए लोगों ने जो सुझाव अधिकारियों के सामने रखे, उन पर जिला प्रशासन गम्भीर दिखा.

इस मौके पर हिंदू समाज के बुद्धिजीवियों ने जिला प्रशासन को आश्वासन दिया कि शहर में अमन चैन बना रहेगा. कुछ लोगों ने जिला स्तर पर होने वाली संस्था मीटिंग को ब्लॉक स्तर पर कराने के लिए सुझाव दिए. साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाहों पर ध्यान न देने की भी बात कही गई. वहीं माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात अफसरों ने कही.

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण माहौल बना रहे इसके लिए सभी तरह से पुलिस विभाग पूरी तरह सतर्क है. डीएम ने कहा कि सभी के सहयोग से जिले में अमन चैन कायम रहेगा, ऐसी उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:बुलंदशहर: पंजीकृत श्रमिकों की बेटियों का सामूहिक विवाह कराएगा श्रम विभाग

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details