उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: शादी से लौट रही किशोरी का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और रिश्तेदार को बांधकर खेत में डाल दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Mar 11, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

शादी से लौट रही किशोरी का अपहरण

बुलंदशहर :शादी समारोह से रिश्तेदार संग लौट रही नाबालिग लड़की का कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया और रिश्तेदार को बांधकर खेत में डाल दिया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी देती पुलिस

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की शादी समारोह से भाई के साथ बाइक से घर वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार युवक-युवती को अकेला जानकर चार कार सवार युवकों ने हथियारों के बल पर युवती और उसके भाई को डराया-धमकाया और मारपीट की. पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने उससे करीब 20 हजार रुपये लिए और मोबाइल लिए. युवक ने बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट के बाद उसे खेत में बांधकर डाल गए और युवती का अपहरण कर लिया.

वहीं इस घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. पुलिस का कहना है कि मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया और नाबालिग छात्रा की खोज की जा रही है. पुलिस क्षेत्राधिकारी अनूपशहर का कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता बच्ची को सकुशल बरामद करना है, जिसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, वह दूसरे समुदाय से हैं. अब तक लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया है. अनूपशहर क्षेत्राधिकारी अतुल चौबे का कहना है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा. कई पुलिस टीम अलग-अलग जांच कर रही है. उनका कहना है कि किसी भी गुनहगार को नहीं बख्शा जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details