उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 22, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी ने मनाई मैरिज एनिवर्सरी, FIR दर्ज

बुलंदशहर जिले में क्वारंटाइन के दौरान कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया, जिसके बाद भाजपा नेत्री और उनके पति समेत 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

case registered against corona patient
परिवार ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर की है

बुलंदशहर: जिले के शिकारपुर में कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी समेत परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. इस दौरान कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी ने न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया, बल्कि इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए भाजपा नेत्री और उनके पति समेत 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

दरअसल शिकारपुर में एक ही परिवार के कई लोगों को क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल से ताल्लुक रखने वाले परिवार ने शासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए क्वारंटाइन सेंटर में शादी की 36वीं सालगिरह मना डाली. इतना ही नहीं इस परिवार ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर की है.

क्वारंटाइन किए गए चारों लोगों के खिलाफ कोतवाली शिकारपुर में एफआईआर दर्ज की गई है. एसडीएम शिकारपुर वेदप्रिय आर्य ने बताया कि लता मधुर और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव मृतक डॉक्टर के सम्पर्क में आया था. लता मधुर, उनके पति, बहु और बेटे को क्वारंटाइन किया गया था. भाजपा नेत्री और उनके पति की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details