उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में फायरिंग, 7 घायल

यूपी के बुलंदशहर में पुरानी रंजिश के चलते 2 गुटों में पथराव और फायरिंग हो गई. घटना में मेरठ के ब्रह्मपुरी में तैनात सिपाही सहित दोनों गुटों के 7 लोग घायल हो गए.

By

Published : Oct 10, 2019, 10:02 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

दो गुटों की फायरिंग में 7 घायल.

बुलंदशहर:पुरानी रंजिश के चलते 2 गुटों में पथराव और फायरिंग में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में तैनात सिपाही सहित दोनो गुटों के 7 लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस के आलाधिकारी मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

दो गुटों की फायरिंग में 7 घायल.

पुरानी रंजिश बनी घटना की वजह
बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हुसैनपुर गांव में गुरूवार को दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ. हुसैनपुर गांव के रहने वाले अलीहसन और सगीर के बीच ग्राम प्रधानी चुनाव को लेकर पिछले कई सालों से पुरानी चुनावी रंजिश चली आ रही थी. जानकारी के मुताबिक 2016 में अलीहसन के फौजी पुत्र मेहताब को चुनावी रंजिश के चलते गोली मारी गई थी, जिससे वह घायल हो गया था. घटना में घायल अलीहसन का दूसरा सिपाही पुत्र शबाब हसन छुट्टी पर गांव आया हुआ था.

महिला ने दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप
एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया है कि गुरूवार सुबह जब मेरठ में तैनात सिपाही शबाब हसन अपने भाई के साथ घर से कहीं जा रहा था, तो दबंगों ने सिपाही व उसके भाई को बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की. घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने जमकर पथराव और फायरिंग कर दी, जिसमें इंतजार अली नाम के एक युवक को गोली लगी है.

दोनों पक्षों के कुल 7 लोग हुए घायल
पथराव और मारपीट में दोनों पक्षों के कुल 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल इंतजार अली हत्या के प्रयास के मामले में जमानत पर रिहा चल रहा था. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-बुलंदशहर: युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पथराव और मारपीट में दोनों पक्षों के कुल 7 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.
मनीष मिश्र, एसपी ग्रामीण, बुलंदशहर

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details